Write a letter to your friend wishing him a quick recovery in Hindi

Here we are with a letter to your friend wishing him a quick recovery in Hindi. Read letter to your friend wishing him a quick recovery in Hindi- अपने दोस्त के जल्दी ठीक होने की कामना करते हुए पत्र लिखे.

इस पत्र को इंग्लिश में पढ़ने के लिए क्लिक करे Letter To Your Friend Wishing Him A Quick Recovery

Letter to your friend wishing him a quick recovery in Hindi

23 ग्रेटर कैलाश
नई दिल्ली
मई 2019

प्रिय मित्र

कल ही तुम्हारा पत्र मिला और पता चला की पिछले शनिवार एक्सीडेंट में तुम्हारा पैर फ्रैक्चर हो गया था जिसकी वजह से तुम अपनी अर्धवार्षिक परीक्षा नहीं दे पाये। मुझे पता है तुमने अपनी परीक्षा के लिए कड़ी मेहनत की थी पर प्रिय मित्र हमारे जीवन में सब कुछ वैसा नहीं होता जैसा हम सोचते व उम्मीद करते है. तुम्हारे पत्र से ज्ञात हुआ की बस चालक की हड़बड़ाहट और लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण यह दुर्घटना हुई।

कोई दुर्घटना भी चाहे वह किसी भी प्रकार की हो उस से गुजरना बहुत तकलीफदेह होता हैं। पर जनता हूँ  की तुम बहुत बहादुर हों और हर मुसीबत का डटकर मुकाबला करोगे. हालांकि यह एक्सीडेंट बहुत असुविधाजनक समय पर हुआ हैं पर यह भी जानता हूँ की तुम जल्दी ही ठीक होकर अपने लक्ष्य को पा लोगे । आशा करता हूँ की तुम डॉक्टर के निर्देशों का पालन अच्छी तरह से कर रहे होंगे. समय से भोजन, दवाई लेना और व्यायाम करना तुम्हारे लिए अत्यंत आवश्यक हैं.

तुम्हारे लिए कुछ पुस्तके भेज रहा हूँ आशा करता हूँ की उनको पढ़कर तुम्हारा समय अच्छा व्यतीत होगा. भगवान से तुम्हारे जल्दी ठीक होने की कामना करता हूँ और अगर किसी भी प्रकार का सहयोग चाहिए तो हिचकिचाना मत. अपने माता पिता को मेरा प्रणाम कहना और जल्द ही मिलना.

तुम्हारा मित्र
रोहन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: